logo

धनबाद : दुकान का शटर तोड़कर लाखों के जेवरात ले उड़े चोर, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 

DHNA015.jpg

धनबाद 

धनबाद थाना क्षेत्र के हीरापुर हटिया स्थित कृष्णा ज्वेलर्स से बुधवार देर रात चोरों ने शटर तोड़कर लाखों रुपए के जेवर की चोरी कर ली। इसकी सूचना दुकान संचालक को गुरुवार सुबह मिली। जानकारी मिलने पर उन्होंने इसकी सूचना धनबाद थाना को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। दुकान संचालक कृष्ण अग्रवाल ने बताया कि चोरों ने रात करीब 2:00 बजे के आसपास दुकान का शटर काटकर दुकान में प्रवेश किया और सोना एवं चांदी के जेवर ले भागे। चोरी गये जेवर की कीमत लगभग 5 से 7 लख रुपए है।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे 
अग्रवाल ने आगे बताया कि बुधवार को उन्होंने दुकान नहीं खोला था। लेकिन शाम में वह दुकान देखने पहुंचे थे। वहीं अगले दिन बगल के दुकान संचालक ने फोन कर बताया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। इसके बाद मौके पर पहुंच कर देखने पर शटर आधा खुला हुआ मिला। वहीं दुकान में रखे सोने एवं चांदी के जेवर चोरी हो गए थे। सीसीटीवी की बात पूछने पर उन्होंने बताया कि दुकान में सीसीटीवी लगाने के लिए बात की गई है। लेकिन अभी तक दुकान में सीसीटीवी नहीं लगा है। 


क्या कहा चैंबर ऑफ़ कॉमर्स ने 

इधर, हीरापुर हटिया चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष मनोरंजन सिंह ने बताया कि कृष्ण अग्रवाल ज्वेलर्स में चोरी की घटना हुई है। इसकी जानकारी गुरुवार सुबह को मिली। पुलिस भी पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि रात करीब 2:00 बजे के आसपास चोर शटर काट रहे हैं। वहीं धनबाद थाना पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही वे इस घटना का खुलासा करेंगे। चोरों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जायेगा।